Thursday , 2 May 2024

आतिफ असलम ने फैंस को इस गाने के साथ ईद का तोहफा

एनटी न्यूज़ / मनोरंजन डेस्क / अंजली उपाध्याय 

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू”  का नया गाना ‘देखते-देखते’ रिलीज किया गया है.

फिल्म का दूसरा गाना नुसरत फतेह अली खान का सुपरह‍िट गाना है, ज‍िसे आतिफ असलम ने र‍िक्र‍िएट किया है. गाना सुनने में बेहद खूबसूरत है.

गाने में फिल्म की कहानी का ट्व‍िस्ट साफ नजर आ रहा है. इसमें शाह‍िद-श्रद्धा की प्रेम कहानी के बाद बढ़ती दूर‍ियां को द‍िखाया गया है. गाने के बोल मनोज मुनतश‍िर ने ल‍िखे हैं. आत‍िफ असलम ने ट्वीट करते हुए गाने को र‍िलीज की जानकारी दी है. ये फैंस के लिए बकरीद का तोहफा है.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है. फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं.

पेशे से वकील शाहिद कपूर फिल्म में उस वक्त विद्रोही हो उठते हैं जब उनका दोस्त (दिव्येंदु शर्मा) सरकारी दबाव के चलते आत्महत्या कर लेता है. असल में दिव्येंदु के यहां बिजली विभाग 1.5 लाख रुपये का बिल भेज देता है. जिसकी शिकायत जब वह बिजली विभाग में करता है तो उसकी एक नहीं सुनी जाती.

उसे बताया जाता है कि यदि उसने बिजली का बिल नहीं भरा तो उसे पुलिस हिरासत में भी लिया जा सकता है. इससे पहले अक्षय कुमार भी इस तरह के मुद्दों पर फिल्में बना चुके हैं. यह पहली बार है कि जब शाहिद ऐसे किसी मामले को लेकर फिल्म बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

असलहे के बल पर नाबालिग से बलात्कार

पत्नी की बॉडी फ्रिज में, एक बेटी की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस, तीसरी की कमरे में मिली

फैंस को ईद का तोहफा दिया आतिफ ने