Saturday , 27 April 2024

पत्नी की बॉडी फ्रिज में, एक बेटी की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस, तीसरी की कमरे में मिली

एनटी न्यूज डेस्क /श्रवण शर्मा /इलाहाबाद

उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के पास पीपलगांव में सोमवार की रात एक घर से परिवार के पांच लोगों के शव मिले। परिवार के मुखिया का शव पंखे से लटका मिला। वहीं, पत्नी की बॉडी फ्रिज में रखी थी। तीन बेटियों में से एक की लाश अलमारी, दूसरी की सूटकेस और तीसरी की कमरे में फर्श पर मिली। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि घर के मुखिया ने पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर खुद आत्महत्या कर ली।

साहब! पत्नी की सेवा करनी पड़ती है, इसलिए ऑफिस आने में देर हो जाती है

पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

सूचना मिलते ही एसएसपी नितिन तिवारी के साथ आईजी और एडीजी मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने भी छानबीन की। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मेरठ के सौरभ ने दिलाया भारत को शूटिंग स्पर्धा में गोल्ड

कमरा बंद मिला

धूमनगंज के पीपलगांव में उर्फ शाह गांव का रहने वाला मनोज कुशवाहा उर्फ भल्लू (35) इलाके का समृद्ध किसान था। उसकी शादी अकोढ़ा निवासी सुनीता से कई साल पहले हुई थी। साथ में ही पिता गुलाबचंद व भाई गोपाल व उसकी पत्नी साधना रहती है। मनोज की तीन बेटियां सृष्टि (8), शिवानी(6) व सोनू (3) थीं। पिता गुलाबचंद ने बताया कि रोज की तरह सुबह वह खेत चला गया। शाम करीब पांच बजे  जब वह खेत से वापस घर पहुंचा तो मनोज का कमरा बंद मिला। कमरे से टीवी चलने की आवाज आ रही थी लेकिन कई बार पुकारने के बाद भी जवाब नहीं मिला।

प्रदेश सरकार ने विद्युत विभाग से की संविदाकर्मियों की छुट्टी

कालजयी अटल की अस्थि कलश यात्रा, 24 को गोमती 25 को काशी पहुंचेगा अस्थि कलश

प्रारंभिक जांच और मौके के हालात देखकर यही माना जा रहा है कि मनोज ने ही अपनी पत्नी और तीन बच्चियों की हत्या की और फिर खुद फांसी पर लटक गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।
नितिन तिवारी, एसएसपी

खबरें यह भी:

देवरिया जिले का नाम ‘ शहीद रामचन्द्र विद्यार्थी नगर’ रखा जाये : बीजेपी विधायक

अनन्त में विलीन ‘अटल’, पूरा देश रो रहा है…

रक्षाबंधन विशेषः एक बच्ची के कॉल ने कर दिया कप्तान साहब को भावुक

स्मृति शेषः मथुरा से शुरू हुई थी ‘अटल’ राजनीति की पारी

167 लोगों की मौत, 8000 करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान: केरल में बाढ़ ने मचाई तबाही