Sunday , 28 April 2024

छापा मारने गयी पुलिस पर किया शराब माफियाओ ने हमला, सिपाही घायल

एनटी न्यूज़//आर बी//दिवेदी-

एटा में दबिश देनें गयी आबकारी और पुलिस टीम पर शराब माफियाओं ने जानलेवा हमला कर दिया। जमकर पथराव और कई राउंड फायरिंग के दौरान आबकारी टीम और पुलिस टीम को वहॉं से जान बचाकर उल्टे पैर भागना पड़ा

पुलिस पर हमला

पुलिस और आबकारी टीम की जमकर मजामत करने के बाद शराब माफिया और उसके गुर्गे फायरिंग करते हुए फरार हो गये। इस दौरान शराब माफियाओं और उसके गुर्गो ने आबकारी टीम की सरकारी गाड़ी भी तोड़, यानी कि क्षतिग्रस्त कर दी। शराब माफियाओं के हमले में आबकारी निरीक्षक, दारोगा समेत तीन लोग घायल हो, गये है। वहीं घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 11 Sep Abkari Aur Police Team Par Hamla (1).mp4

पुलिस पर किया जमकर पथराव-

पुलिस पर हमला

 11 Sep Abkari Aur Police Team Par Hamla (2).mp4

सूत्रों की माने तो  जैथरा थाना क्षेत्र के जरारी गॉंव में आबकारी टीम को कच्ची जहरीली शराब बनाने और उसकी बिक्री किए जाने की सूचना मिलने पर आबकारी टीम और पुलिस ने जरारी गॉंव में अवैध शराब तस्कर दिनेश यादव के यहां छापा मारा और कच्ची शराब बेचते दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया था। इसी दौरान अचानक शराब माफिया दिनेश यादव के साथ उसके गुर्गे और सैकड़ों ग्रामीणों ने आबकारी और पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। जमकर पथराव किया, फायरिंग के बाद जैसे तैसे पुलिस और आबकारी टीम अपनी जान बचाकर किसी तरह वहॉं से भाग निकली।

 सिपाही हुआ गंभीर रूप से घायल-

 11 Sep Abkari Aur Police Team Par Hamla (3).mp4

शराब माफियाओं के हमले में आबकारी निरीक्षक दिनेश पासवान, एक दरोगा और एक आबकारी का सिपाही गंभीर रुप से घायल हो गये है। वही जनपद में पुलिस की पिटाई का कोई पहला मामला नही है इससे पूर्व में भी पुलिस पर कई बार हमले हुए  और 1 दर्जन से ज्यादा पुलिस कर्मी घायल हो गए थे पर सत्ता के रशूख के चलते इन आरोपियो पर कोई बड़ी कार्यवाही नही हो पाती है इसलिए इनके हौसले आज भी बुलंद और आये दिन पुलिस की मजमत कर देते है। वही जब हमने पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश की तो पुलिस टीम पर शराब माफियाओं द्धारा किये गये जानलेवा हमले में पुलिस पर कोई भी आला अधिकारी कैमरे के सामनें से बचता नजर आया। वही घटना के बाद आबकारी टीम की ओर से जैथरा थाने में शराब माफिया दिनेश यादव समेत कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

इन्हे भी पढ़ें-

एससी एसटी कानून हुए बदलाव को लेकर बलिया में प्रदर्शन

योगी कैबिनेट बैठक :14 प्रस्तावों पर लगाई मुहर

तेलंगाना मे बड़ी बस दुर्घटना,45 की मौत,कई घायल

खुशखबरी : आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को सौगात, मानदेय बढ़ाया