Sunday , 19 May 2024

आजम खान ने ‘इन्वेस्टर्स समिट’ पर कसा तंज, कहा पीएम मोदी पहले चुकाए कर्ज

एनटी न्यूज़ डेस्क/जालौन/जितेन्द्र सोनी  

बीजेपी सरकार के कट्टर विरोधी आजम खान अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने यूपी में लोकसभा की 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े किए. उन्होंने यूपी इन्वेस्टर समिट और नोट बंदी को लेकर सरकार पर निशाना साधा.
आजम खान

ईवीएम से जीत जाती हैं बीजेपी…

आजम खान ने कहा कि  अगर ईवीएम मशीन से वोटिंग होगी तो भारतीय जनता पार्टी की जीत होगी और यदि बैलेट पेपर मतदाताओं के हाथ में होंगे तो समाजवादी पार्टी इन दोनों सीटों पर जीत हासिल करेगी.

सामूहिक विवाह में पहुंचे आजम…

इससे पहले आजम खान जालौन के उरई पहुंचे. जहां उन्होंने जेल के पीछे बने काले खा की मजार के मैदान में सर्व समाज के सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की. आजम खान इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए. जहां उन्होंने विभिन्न समाज के 101 वर-वधुओं को आशीर्वाद दिया.
 यूपी इन्वेस्टर समिट पर कसा तंज…
मीडिया से सवाल जवाब में  उन्होंने यूपी इन्वेस्टर्स समिट पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि, क्या किसी ने कहां है कि कितना रुपए इन्वेस्ट करेंगे? सभी ने कहा है संभावना है कोशिश करेंगे.
उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया और कहा कि देश के 135 करोड़ लोगों को दो लाख रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से कर्ज चुकाना है पहले ये हिसाब चुकता करे.

देखिये आजम का बयान

समरसता संगम : तैयारियां हुई पूरी, मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे सीएम योगी

जियो की सेवाएं ले रहे लोगों के लिए निराशाजनक खबर, चार दिन बाद बंद हो रही है ये सेवा

दहेज के लोभी युवक ने रची ऐसी साजिश कि खुद ही फंस गया, जानिए पूरा मामला

ट्रॉमा में होता ड्रामा : कैसे सुधरेगी यूपी की स्वास्थ्य व्यवस्था, डॉक्टर खुद उड़ा रहे महंगी व्यवस्था का मखौल