Tuesday , 30 April 2024

वीडियो : मैडम का खौफ, खुद मार खाने के लिए बच्चे कर रहे ये काम

एनटी न्यूज़ डेस्क /औरैया /अक्षय कुमार 

देश के सबसे बड़े सूबे में अगर अपराधियों को किसी से डर लगता है तो वो है पुलिस क्योकि पुलिस की थर्ड डिग्री के आगे भूत भी घुटने टेकते है । लेकिन आज हम आपको दिखाएंगे और सुनाएंगे सरकारी टीचरों की थर्ड डिग्री के विषय में, जिसे सुनने मात्र से ही बड़े बड़े शातिर खूंखार अपराधी तक कांप जाएंगे, क्योकि ऐसी थर्ड डिग्री की सजा तो शायद पुलिस भी अपराधियों पर न करती हो, लेकिन इन नन्हे मासूम छात्रों को रोंज ही ऐसी सजा से गुजरना पड़ता है ।

मैडम जी मरेंगी…

मामला औरैया के टीकमपुर गाँव का हैं. सड़क किनारे स्कूली ड्रेस में लकड़ियों का ढ़ेर ढ़ोकर लेकर जाने वाला यह छात्र ये लकड़ियां अपने घर मे जलाने के लिए नही बल्कि प्राथमिक विद्यालय में तैनात सरकारी प्रधानाचार्य के आदेश पर स्कूल ले जा रहा है, जिससे मैडम जी इन डंडों से इन मासूम छात्रों पर सजा के तौर पर इस्तेमाल कर सके .
वीडियो के लिए क्लिक करे- मैडम मरेंगी  
नन्हे मासूमों द्वारा लकड़ियों के ढ़ेर को ढ़ोते देख जब पूछा गया तो जवाब सुन कर दंग रह गए क्योकि बच्चों को मालूम है कि ये सारे डंडे उन्ही के लिए है क्योंकि इन्ही डंडों से सजा मिलेगी ।खुद मैडम इन डंडों से बच्चो की पिटाई करती है ।

बेर खाने में मस्त मैडम जी …

हैरान कर देने वाली इस खबर की जानकारी करने जब विद्यालय पहुचे तो वहां का नजारा ही कुछ और था , सरकारी मोटी तनख्वाह पाने वाली प्रधानाचार्या खुद बेर खाने में मस्त थी , जब उनसे पूछा कि ये डंडे क्या आपने मंगवाए है तो मैडम जी तो भड़क गई और शुरू कर दिया पत्रकार का इंटरव्यू , अपना कार्ड दिखाओ , इत्यादि न जाने क्या क्या ?
ये है मैडम क्लिक कर देखे- मैडम का खौफ 

होगी कार्रवाही…

सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह थी खुद बीएसए साहब भी ऐसे मामलों में कोई का कार्रवाही नही करते, सिर्फ कागजों में स्पष्टीकरण मांगा जाता है कोई कार्रवाही नहीं की जाती कभी ।
कार्रवाही होगी- क्या बोले बीएसए 
अगर इसी तरह जनपद के अधिकारियों की ढिलमुल रवैये की वजह से ही सूबे व केंद्र सरकार की बहुआयामी योजना प्रभावित होती है , कायदे में तो सबसे पहले खुद बीएसए पर ही सख्त कार्यवाही हो तो खुद ही  सारे शिक्षक सिर्फ बच्चो को पढ़ाने में ध्यान लगाएंगे न कि किसी और काम मे ।
सबसे बड़े मुद्दे की बात यह है कि जब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री खुद पत्रकारों के सम्मान देते व देने की बात कहते है तो अन्य अधिकारी सरकारी कर्मचारी क्यो मीडिया से बदतमीजी करते है क्यो नही होती है इन पर कार्यवाही ?