Monday , 29 April 2024

BJP नेता मनोज तिवारी ने कहा- मुंगेर कांड से आ रही साजिश की बू, दोषियों को मिलेगी कड़ी सजा

न्यूज़ टैंक्स | लखनऊ

पटना: भाजपा नेता मनोज तिवारी ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत के दौरान मुंगेर कांड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुंगेर में हुई घटना की हमलोग कड़ी निंदा करते हैं। फिलहाल अधिकारियों पर कार्रवाई की गई है और आगे मामले जांच करा कर घटना में जो भी दोषी होंगे उनको सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें कई बार इसमें साजिश की भी बू आ रही है। निष्पक्ष जांच की जा रही है, जो भी दोषी होंगे उसको कड़ी सजा मिलेगी।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा लगातार सीएम नीतीश के शासनकाल में शिक्षा की व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि अगर नीतीश कुमार जी के लिए कोई भी ऐसा कहता है तो वह निश्चित रूप से हाई स्कूल फेल है। उसका ना कोई विजन है और ना ही देखने का नजरिया है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को 15 वर्षो में गौरवशाली बनाया है। हम सब बिहार के बाहर रहते हैं, फिर भी आज जो गौरव बढ़ा है, बिहार से बाहर रहने वालों का जो मान-सम्मान बढ़ा है, वो स्पस्ट रूप से बताता कि बिहार शिक्षा में स्वास्थ्य में इंफ्रास्ट्रक्टर में बहुत आगे बढ़ा है और नीतीश कुमार का दूसरा नाम विकास कुमार हो गया है।