Sunday , 28 April 2024

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ के छात्रों का नवरत्न कंपनी में हुआ सेलेक्शन

एनटी न्यूज / लखनऊ / योगेश मिश्र

राजकीय पॉलीटेक्निक लखनऊ ने एक बार फिर से कैंपस सेलेक्शन में अपना परचम लहराया है. 7 मार्च को नवरत्न कंपनी ‘हिंडाल्को इंडस्ट्रीज’ द्वारा आयोजित परीक्षा में संस्था के 40 छात्रों का चयन हुआ. चयनित छात्रों ने इसका श्रेय संस्था के प्रधानाचार्य जानबेग लोनी को दिया.

बेटियों! तुम अबला नहीं सबला होः प्रियंका पांडेय उपाध्याय

राजकीय पॉलीटेक्निक के प्रधानाचार्य के प्रयासों से कैंपस सेलेक्शन के लिए संस्था में निजी और नामी कंपनियों का तांता लगा है. हाल ही में एक निजी कंपनी में छात्रों का चयन हुआ था. एक पखवारे के भीतर ही नवरत्न कंपनी हिंडाल्को इंडस्ट्रीज में 40 छात्रों का चयन हुआ. हिंडाल्को ने 7 मार्च को राजकीय पॉलीटेक्निक परिसर में लिखित परीक्षा का आयोजन किया. इस परीक्षा के बाद हुए साक्षात्कार में 40 छात्रों का चयन हुआ.

40 छात्र चयनित

आदित्य बिड़ला ग्रुप की कंपनी में चयन होने से छात्रों के चेहरे खिल उठे. चयनित 40 छात्रों में से 18 को नियुक्ति पत्र बांटा गया साथ ही 22 को नियुक्ति पत्र दिया जाना बाकी है.

बहुमुखी प्रतिभा की धनी आरुषी हैं महिलाओं की प्रेरणास्रोत

छात्र को नियुक्ति पत्र प्रदान करते प्रधानाचार्य जानबेग लोनी

क्या कहा छात्रों ने…

छात्रों ने बताया कि “संस्था के प्लेसमेंट अधिकारी अंकित गुप्ता सर (लेक्चरर मकैनिकल) व डॉ. अमृता मिश्रा मैम (लेक्चरर केमेस्ट्री) का प्रयास रहता है कि अधिक से अधिक कंपनियां आएं जिसके लिए आदरणीय प्रधानाचार्य जी का पूरा सहयोग रहता है.”

माता- पिता के लिए बेटे से कम नहीं हैं आईएएस सौम्या