Thursday , 2 May 2024

मथुरा: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 शातिर लुटेरे, ‘यमुना एक्सप्रेस वे’ पर करते थे लूटपाट

थाना नौहझील इलाके के यमुना एक्सप्रेस वे पर हथियारों के बल पर यात्रियों के साथ लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए शातिर लुटेरों के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा कारतूस और लूट की तीन बाइक बरामद की है।

Mathura Crime News Hindi Mathura Latest News Hindi News Tanks Mathura

14 मई और 6 जून को थाना नौहझील में यमुना एक्सप्रेस वे से बाइक लूट की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस लगातार लूट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरों की तलाश में लगी हुई थी, परंतु शातिर लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर थे।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने आज तीन शातिर लुटेरे पवन ठाकुर पुत्र बच्चू सिंह निवासी कराहरी थाना सुरीर, नरेश पुत्र उदल सिंह निवासी ढोकला बास थाना सुरीर, वीरू पुत्र महेंद्र सिंह निवासी सकरुआ थाना इगलास को पुलिस ने बाजना कट सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शातिर चोरों के कब्जे से पुलिस ने अवैध तमंचा कारतूस और चोरी की तीन मोटरसाइकिल बरामद की है।

आपको बता दें कि शातिर लुटेरे थाना नौहझील इलाके के बाजना कट से लेकर थाना राया मथुरा कट तक हथियारों के बल पर एक्सप्रेस वे से जाने वाले यात्रियों के साथ लूट की घटना को अंजाम देते थे। आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तीनों शातिर लुटेरों को थाना नौहझील इलाके के बाजना कट सर्विस रोड से गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें:

मथुरा के कई गावों पर टिड्डियों का हमला, चैन की नींद सोता रहा कृषि विभाग

मथुरा: भक्तों के लिए 31 जुलाई तक बंद रहेंगे विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर के पट

मथुरा: खुले नाले में गिरा गोवंश, फ़ोन मिलाने पर भी नहीं पहुंचे नगर निगम कर्मचारी

देश-दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों से जुड़ें रहने के लिए हमें FacebookWhatsAppTwitter  और YouTube पर फॉलो करें।