Tuesday , 30 April 2024

प्रियंका गांधी के रोड शो में इस्तेमाल हुई खास बस को जानिए

एनटी न्यूज / लखनऊ

11 फरवरी को प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राहुल गांधी के संयुक्त रोड शो में जिस बस का इस्तेमाल किया गया वह कोई आम बस नहीं थी. आप लोगों ने पूरा रोड शो देखा होगा लेकिन क्या आपके दिमाग में ये प्रश्न आया कि वह बस कहां की थी. आइए न्यूज टैंक्स में जानिए कि आखिर वह बस कितनी खास थी और उसे कांग्रेस हाई कमान ने कैसे अनुमति दी.

ब्रेकिंगः बीजेपी के विरोध में धरना दे रहे सांसद धर्मेंद्र यादव का फटा सिर

121 दिन में तय की 15 हजार किमी दूरी

“यह बस थी तरुण पटेल की. इस बस को पिछले साल गांधी जयंती 2 अक्टूबर को सड़क पर लाया गया. इसी बस के जरिए उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में जन समर्थन यात्रा प्रारंभ की गयी. कुल 121 दिन की यात्रा पूरी कर यह बस इस साल गांधी स्मृति दिवस 30 जनवरी को राजघाट पहुंची.

मुझे ढाई आदमियों की रिमोट कंट्रोल की राजनीति समझाइएः अखिलेश यादव

बस के साथ तरुण पटेल

इस बीच बस ने कुल 15 हजार किमी की यात्रा पूरी की. इस बीच हमारी यह कोशिश रही कि कांग्रेस का युवाओं व किसानों के बीच जो जन समर्थन कम हुआ था उसे वापस लाया जाय. इस कार्य में हम सफल भी रहे. पूरी यात्रा के दौरान लोगों का काफी समर्थन व स्नेह मिला.” उक्त बातें प्रदेश संगठन मंत्री तरुण पटेल के माध्यम से प्रदेश प्रवक्ता अनूप पटेल ने बतायीं.

दो ट्रकों की टक्कर के बाद तीसरा भी आ भिड़ा, लगी आग

तरुण पटेल, प्रदेश संगठन मंत्री, उत्तर प्रदेश कांग्रेस

शामिल हुई बस, रोड शो में…

बस को रोड शो के लिए चुने जाने के प्रश्न का जवाब देते हुए अनूप बताते हैं कि हमने राज बब्बर जी से बात करके अनुमति ले ली थी.

अपडेटः प्रियंका गांधी वाड्रा का लखनऊ में मेगा रोड शो जारी