Thursday , 2 May 2024

‘हुस्न हरियाणे का’ सॉन्ग पर धमाल मचायी सपना चौधरी , लोगी ने की नोटों की बारिश

न्यूज़ टैंक्स / डेस्क

न्यूज़ टैंक्स / लखनऊ

अपने डांस के दम पर हरियाणा से लेकर देश में अपनी एक अलग छाप देने वाली सपना चौधरी(Sapna Choudhary),कोरोनाकाल में लॉकडाउन के चलते जहां लोगो ने कुछ दिन घर में रहना उचित समझा, वही एंटरटेनमेंट का जरिया टीवी से लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सामने था,जिसमे लोगो के दिल पर सपना चौधरी छायी हुयी थी।यही नहीं जब सपना स्टेज पर पहुँचती है, तो अपने डांस से फैन्स को फुल एंटरटेनमेंट का डोज देती है,सपना का वीडियो यूट्यूब(Youtube) पर खूब देखे जाते है।

सपना का आज भी सोशल मीडिया पर(social Media) पर हिट ही रहता है, हालही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे गाना ‘हुस्न हरियाणे का’ में जबरजस्त डांस करते दिख रही हैं जो लोगो को काफी पसन्द आ रहा हैं, सपना का ठुमका देखकर प्रसंशाक रोक नहीं पाए और नोटों की बारिश कर दी।
जबकि ये वीडियो बहुत पुराना हैं, फिर भी उनका जलवा आज बरक़रार हैं।

बता दे की सपना ने अपना करियर एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ शुरुआत की थी,और हरियाणा के आस-पास शहरों में छोटे-2 प्रोग्राम में भाग लेती थी, उसके बाद ये स्टेज शो करना शुरू कर दी, फिर इन्होने पीछे मोड़ कर नहीं देखा। सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा भी रह चुकी हैं, साथ ही ये बॉलीवुड की फिल्मो में भी अपने डांस के ठुमके लगाए हैं।