Saturday , 27 April 2024

ब्रेकिंगः जैश के दो आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार

एनटी न्यूज / सहारनपुर

सहारनपुर के देवबंद से बड़ी खबर आई है. यूपी एटीएस को बड़ी कामयाबी मिली है. देवबंद के एक कॉलेज में बिना दाखिले के दो युवक पढ़ाई करने आते थे. इसी बहाने वे छात्रों को जेहादी वीडियो दिखाकर जैश-ए-मोहम्मद में शामिल होने के लिए प्रेरित करते थे. 22 फरवरी को उन्हें देवबंद से गिरफ्तार कर लिया गया.

लोकसभा चुनाव के लिए सपा-बसपा ने जारी की अपनी…

छात्र की सूचना पर हुई जांच

यूपी एटीएस को देवबंद के एक जागरूक विद्यार्थी ने सूचना दी कि कुछ युवक देवबंद में बिना दाखिले के पढ़ाई की आड़ में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के लिये आतंकी भर्ती करने का कार्य रहे हैं. इस पर एटीएस द्वारा जांच की गई तो संदेह प्रबल हुआ और शहनवाज व आकिब अहमद मलिक निगाह में आए जो इस प्रकार की लिप्त हैं.

शहीद के घर गूंजी किलकारी, छाई खुशी

…रात जब कमरे की ली गयी तलाशी..

प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह द्वारा आईजी एटीएस असीम अरुण को स्वयं देवबंद जाकर ऑपरेशन कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया. जांच के लिए 21-22 फरवरी की रात देवबंद के इनके कमरे की तलाशी ली गयी तो दोनों से 32 बोर की एक-एक पिस्टल और 30 जिंदा कारतूस बरामद हुए. दोनों आतंकवादियों के फोन से जेहादी चैट, वीडियो और फोटो भी बरामद हुए हैं.

आजाद हिन्दुस्तान में पहली बार हुआ है कि जंतर-मं…..

सरकारी चिकित्सकों को शीघ्र मिलेगा एनपीएः मुख्य सचिव

संदिग्ध नजर आते ही पुलिस को सूचित करें..

बता दें कि 14 फरवरी को उक्त आतंकी संगठन ने ही सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला किया था. इस दुर्दम घटना के बाद से ही पूरे देश में आक्रोश है. जिस प्रकार से उस जागरूक विद्यार्थी ने इन आतंकियों को पकड़वाने में मदद की ठीक उसी प्रकार हम सबको भी जागरुक रहना होगा. अगर हमारे आसपास ऐेसा कोई संदिग्ध दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित कर देश सुरक्षा में सुरक्षा बलों को सहयोग करें.

‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहने वालों के लिए यहां चिकन में छूट