Sunday , 28 April 2024

अनुष्का के इस अवतार को देख बोले विराट कोहली, ‘अब इंतज़ार नहीं होता’

एनटी न्यूज़ डेस्क /सोशल मीडिया/शिवम् बाजपेई

भारतीय क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की हाल में ही शादी हुई हैं. विराट कोहली का प्रेम अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के प्रति कैसा हैं. इसको पूरा विश्व जानता हैं. विराट कोहली ने जब शतक जड़ सार्वजनिक रूप से अनुष्का को फ्लाइंग किस दिया, उसी दिन दोनों के प्यार को दुनिया समझ लिया और अब शादी के बाद भी विराट कोहली अनुष्का से बेपनाह मोहब्बत कर रहे हैं.

विराट कोहली

अब इंतज़ार नहीं होता…

शादी के बाद विराट कोहली का बल्ला और गरजने लगा हैं. दक्षिण अफ्रीका में चल रही सीरीज में उन्होंने शानदार दो दोहरे शतक और एक अर्धशतक ठोंक अपनी बेहतरीन कप्तानी का प्रदर्शन किया.

शादी बाद सुई धागा लेकर कढ़ाई-बुनाई सीखने बैठी अनुष्का शर्मा

गौरतलब हैं कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. अनुष्का की अपकमिंग मूवी ‘परी’ का ट्रेलर 14  फरवरी को रिलीज हुआ. जिसके बाद गुरूवार को विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘मै अब और इंतज़ार नहीं कर सकता.’

कोहली लिखते हैं कि मेरी एक और सिर्फ एक अनुष्का को इस अवतार में देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकता. और मै पहले से ही उड़ रहा हूँ. इंतज़ार नहीं कर सकता.

 

मार्च में रिलीज होने वाली यह मूवी शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली मूवी होगी जो दो मार्च को रिलीज होगी.परी’ के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ और वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

देखिये विराट-अनुष्का की शादी की 25 बेस्ट फोटोज

अनुष्का की हॉरर फिल्म हैं परी…