Tuesday , 30 April 2024

एकसाथ 50 हजार लोगों ने अदा की बकरीदी नमाज़, मिले गले

एनटी न्यूज़ / एटा / बकरीद विशेष

एटा में आज एनएच-91 हाईवे मुसाफिर खाने पर हजारों मुस्लिम  भाइयों ने 50 हजार से ज्यादा लोगो ने ईद -उल जुहा की नमाज सकुशल अदा की। जिसमें छोटे, छोटे बच्चे भी अपने परिजनों के साथ नमाज में मौजूद रहे। उन्होंने भी ईद के मोके पर देश के लिए अमन चैन की अल्लाह से दुआ मांगी।

अधिकारियों ने भी दी ईद की मुबारकबाद…

नमाज के बाद बड़ी धूमधाम से एक दूसरे के गले मिलते लोग दिखाई दिये। जिसमें छोटे छोटे बच्चे भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी एक दूसरे को गले मिल कर मुबारकबाद दी। वहीं अधिकारियों ने भी ईद के त्योहार पर लोगों को गले लगाकर बधाई दी , जिलाधिकारी ईश्वर प्रसाद पांडेय व  एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट महेंद्र सिंह तंवर ने लोगों को गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। जनपद एटा के समस्त स्थान जहां नमाज़ अदा की जानी थी उन जगहों पर सकुशल नमाज़ अदा की गई।

एसएसपी अखिलेश चौरसिया लोगों से गले मिलते हुए

थानों की पुलिस लगातार गस्त पर रही…

आज जनपद एटा में बकरीद के मौके पर सभी मुसलमानों ने ईद-उल-अजहा की नमाज़ मिल जुल कर अदा की और गले मिल एक दूसरे को मुबारक़बाद दी। दूसरी तरफ प्रशासन की तरफ से भी ईद के मौके पर विशेष तैयारियां की गईं थीं ज़िलाधिकारी ईश्वरी प्रसाद पांडेय  ने भी लोगों के बीच मे पहुंच कर गले मिल ईद की मुबारकबाद दीइस बीच सम्बंधित थानों की पुलिस लगातार गश्त पर बनी रही।

ईद के जश्न में नेता भी नहीं रहे पीछे …

वहीं बधाई देने वालों में नेता भी पीछे नहीं रहे. एटा में सभी पार्टियों के नेताओं ने भी गले लगाकर सभी मुस्लिम समाज के लोगों को ईद की मुबारकबाद दी. अलीगंज में क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया एवं अन्य लोगों ने गले लगाकर ईद की मुबारकबाद दी। वहीं जनपद भर में ईद के त्योहार पर पुलिस का बड़ा योगदान रहा। जगह-जगह पुलिस की टीमें दिखाई दीं।

रिपोर्टः आर.बी. द्विवेदी

संपादनः योगेश मिश्र

ये भी पढ़ें-

केरल बाढ़ः यह मछुआरा एक दिन में बन गया हीरो, कर रहा है दिलों में राज

सुप्रीम कोर्ट: अनाथालय से अचानक दो लाख बच्चे आखिर कहाँ गायब हो गए

किसानों और शिक्षामित्रों के साथ आई राष्ट्रीय नारायणी सेना

अगवा किए गए भाजपा नेता का मिला शव, एक साल में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या