Saturday , 27 April 2024

जनरल हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने वाली खबर को नकारा

एनटी न्यूज / नई दिल्ली

दो साल पहले उरी हमले केे बाद पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के कमांडिंग ऑफिसर रहे लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हुड्डा ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों को खारिज कर दिया है.

एएनआई के पूछने पर बताया कि…

एएनआई के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के सवाल पर जनरल हुड्डा ने कहा, “मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल नहीं हुआ हूं.” कांग्रेस ने जनरल हुड्डा को राष्ट्रीय सुरक्षा पर विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने को कहा है.

‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ कहने वालों के लिए यहां चिकन में छूट

बीजेपी हमसे…….

कौन हैं रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल हुड्डा?

बता दें कि रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा उरी के सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले और इसके बाद 29 सितंबर 2016 को पाकिस्तान पर हुए सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त नॉर्दन कमांड के जनरल ऑफिसर मुखिया रहे और पूरे ऑपरेशन के अगुआ थे. वे नवंबर 2016 में सेवानिवृत्त हो गए थे.

जगद्गुरु हंसदेवाचार्य का सड़क हादसे में निधन

कांग्रेस ने कहा था…

कांग्रेस ने एक बयान जारी कर कहा था, “कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर विजन डॉक्यूमेंट तैयार करने के लिए एक टास्क फोर्स का गठन कर रही है.”

ब्रेकिंगः जैश के दो आतंकी सहारनपुर से गिरफ्तार

अटकलें खत्म..

कांग्रेस के उस बयान में कहा गया कि लेफ्टिनेंट जनरल डीएस हु़ड्डा इस टास्क फोर्स के प्रमुख होंगे और चुनिंदा विशेषज्ञों के साथ मिलकर दस्तावेज तैयार करेंगे. लेकिन हुड्डा के नकार देने के बाद सारी अटकलों पर विराम लग गया है.

शहीद के घर गूंजी किलकारी, छाई खुशी

साभारः ‘एएनआई’