Monday , 20 May 2024

बागी ‘शत्रु’ ने फिर किया पीएम मोदी हमला, बताया- ‘चौकीदार-ए-वतन’

एनटी न्यूज़ डेस्क/ बागी-बोल

शत्रुहन सिन्हा, बागी नेता, सांसद, भाजपा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पीएनबी घोटाला

देश के दूसरे सबसे बड़े बैंक पंजाब नेशनल बैंक में हुए घोटाले के कारण भारतीय जनता पार्टी के बागी नेता शत्रुहन सिन्हा का एक फिर कड़क तेवर देखने को मिला. अपनी पार्टी भाजपा से नाराज चल रहे पटनासाहिब से सांसद शत्रुहन सिन्हा ने ट्विट कर सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा. उन्हें अपने एक ट्विट में कहा कि हे प्रधान सेवक,हे प्रधान रक्षक! चौकीदारे वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए.

 

घोटाले पर सीधे प्रधानमंत्री पर बोला हमला

पीएनबी घोटाले पर उन्होंने पीएम मोदी निशाना साधते हुए कहा कि हे प्रधान सेवक, हे प्रधान रक्षक, चौकीदारे वतन, सभी धोखेबाज घोटाला कर विदेश भाग गए, क्या हम नेहरू पर इल्जाम लगा सकते हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया?

शत्रुहन सिन्हा ने ट्विटर लिखा कि बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया, और हम सब देखते रह गए.

उन्होंने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि मोदी के कैशलेस इकोनॉमी को सीरियसली ले लिया, अभी और लोग सामने आने वाले हैं।

इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने एमपी के नरसिंहपुर में कहा था कि सरकारों का आना-जाना लगा रहता है और जिस दिन जनता को उनसे किए वादे जुमले लगने लगेंगे, वह अपना फैसला सुना देगी.

शिवसेना ने भी मोदी पर साधा था निशाना

शत्रुध्न सिन्हा ही नहीं महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन में सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भी पीएमबी घोटाले पर पार्टी पर तीखे हमले किए थे. ये जबानी हमले पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ और पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने किया था.

उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि भगोड़ घोटालेबाज नीरव मोदी को आरबीआई का गर्वनर बनाया जाना चाहिए, ताकि वह देश को बर्बाद कर सके.

उन्होंने मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हाल ही में यह सज्जन पीएम मोदी के साथ दावोस में तस्वीरें खिंचवाते नजर आया था.