Sunday , 28 April 2024

पेशी से वापस आते वक्त चलती गाड़ी से कूदकर कैदी फरार

 

एनटी न्यूज़//आर बी दिवेदी//एटा-

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपनी पुलिस को सुधारने के लिए कितनी भी कोशिश करले लेकिन यूपी पुलिस है कि सुधर ही नहीं सकती  आये दिन यूपी पुलिस की अभिरक्षा से अपराधी फरार हो जाते है। और यूपी पुलिस या तो सोती रह जाती है या खाना पीना खाकर मस्त हो जाती है। ताजा मामला देखने को मिला है जहाँ एटा में पुलिस अभिररक्षा से दो बंदी फरार हो गए है।

पेशी से वापस आते हुए चलती गाड़ी से कूद हुए फरार-

सूत्रों की माने तो कि फतेहगढ़ जेल से 2 बंदी बुलंदशहर पेशी पर गए थे और जब वह पेशी करके बापिस फतेगढ़ लौट रहे थे तब दोनों बंदी कल चलती गाड़ी से फरुखाबाद-एटा बॉर्डर सरसोता गाँव पर गाड़ी स्लो होने पर पीछे से कूद कर फ़रार हो गए। बताया जाता है कि डियूटी में लगे तीनों पुलिस कर्मी कानों में लीड लगाकर गाना सुनने में मस्त थे। वही दो आरोपी बंदी व 3 पुलिस कर्मियों सहित 5 पर थाना अलीगंज में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है।  फिलहाल तीनो पुलिस कर्मियों को लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया है। वही पुलिस ने जिले की सभी सीमाओं को किया सील कर दिया गया है उसके बावजूद भी दोनों बंदियों को अभी तक पकड़ नहीं पायी है।

पुलिसकर्मी कानों में लीड लगाकर सुन रहे थे गाने-

थाना अलीगंज क्षेत्र के गाँव सरसोता के पास का है जहाँ बुलदशहर से पेशी कर बापिस फतेगढ़ लोट रहे दो बंदी पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गए। बताया जाता है कि फतेगढ़ जेल से दो बंदियों को लेकर तीन पुलिस कर्मी टाटा सूमो से बुलंशहर पेशी गए थे और पेशी से जबा बापिस लोट रहे थे तभी थाना अलीगंज क्षेत्र के गाँव सरसोता के पास गाड़ी स्लो होने पर पीछे से कूद कर फ़रार हो गए।  बताया जाता है कि डियूटी में लगे तीनों पुलिस कर्मी कानों में लीड लगाकर गाना सुनने में मस्त थे। वही दो आरोपी बंदी व 3 पुलिस कर्मियों सहित 5 पर थाना अलीगंज में एफआईआर दर्ज कर ली गयी है। फिलहाल तीनो पुलिस कर्मियों को लापरवाही के चलते सस्पेंड कर दिया है। और दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। अब देखना होगा कि एटा पुलिस इन दोनों अपराधियों को कब तक पकड़ कर सलाखों के पीछे भेज पाती है।

इन्हे भी पढ़ें-

छापा मारने गयी पुलिस पर किया शराब माफियाओ ने हमला, सिपाही घायल

एससी एसटी कानून हुए बदलाव को लेकर बलिया में प्रदर्शन

तेलंगाना मे बड़ी बस दुर्घटना,45 की मौत,कई घायल

खुशखबरी : आशा और आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को सौगात, मानदेय बढ़ाया