Monday , 29 April 2024

भिखारियों की ये हकीकत क्या जानते हैं आप, पढ़िए ये खबर

एनटी न्यूज़ डेस्क / गाजियाबाद

जी हां! आप यह खबर पढ़कर चौंक जाएंगे. क्योंकि कुछ भिखारी ऐसे भी होते हैं कि वह आपको अपना दुखी चेहरा दिखाकर सहानुभूति लेकर सबकुछ जान लेते हैं और लोकेशन लेकर घरों में डांके पड़ते हैं. तो पढ़िए पूरी खबर और आप सतर्क हो जाइए एेसे भिखमंगों सेः

इसमें शामिल सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक अपराध व क्षेत्राधिकारी सदर गाजियाबाद के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच गाजियाबाद की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इन शातिरों ने लूट करते हुए एक बुजुर्ग दंपत्ति को बुरी तरह पीटा था जिससे वृद्ध महिला की मृत्यु हो गई थी.

ह्रदय रोगियों की जान पर आफत, दवा दुकानों पर…

भीख मांगने का करते थे ढोंग

बता दें कि दुर्दांत शातिर फिरोज व उसका छोटा भाई फैजान काले कुर्ते व गले में माला डालकर गांवों में मांगने जाया करते थे. हिंदू बस्ती में माता काली के नाम पर व मुसलमान बस्ती में हज जाने के लिए भीख मांगा करते थे. वह दोनों इसी चाल से सभी गांवों की रेकी करते थे. सभी घरों की लोकेशन जान लेते थे. शाम को वापस आकर अपने गैंग के सभी साथियों को सूचना देकर रात को लूट करने नंगे पांव जाते थे, जिससे किसी को पैरों की आहट न सुनाई पड़े.

घर लौट रही पॉलीटेक्निक छात्रा की निर्मम हत्या

ऐसी बनाते थे योजनाएं…

जिस गांव में चोरी करनी होती थी वहां के बाहरी सूनसान इलाके से मारने-पीटने के लिए आरी ब्लेड द्वारा डंडे काटकर, पूरी गैंग इकट्ठा होकर किसी घर में घुसते थे और लोगों को तब तक मारते थे जब तक उन्हें मरा नहीं समझ लेते थे. इसके बाद विशेष औजारों से घर के बक्से व आलमारी तोड़कर कीमती सामान लूट ले जाते थे.

हाईकोर्ट से अखिलेश को बड़ा झटका, बंगले…

पकड़े गए चार दुर्दांत…

क्राइम ब्राइंच की ताबड़तोड़ कार्रवाई में कुल चार शातिर गिरफ्तार हुए हैं. जिनमें वसीम पुत्र याकूब, फिरोज फैजान पुत्र जाहिद और अरमान पुत्र शौकत शामिल हैं. इनके दो और साथी फरार चल रहे हैं.

योगी के मंत्री ने सड़क बनाने के लिए खुद उठा…

कैसे गुनाह कुबूल किए…

कुबूलनामे में चारों शातिरों ने यह कुबूला कि वह दबे पांव घर के पीछे से घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति के मुंह व सिर पर डंडों से तब तक मारते रहे जब तक मरा नहीं समझ लिया. आगे बताया कि वह भीख मांगते हुए सबकी सहानुभूति ले लेते थे और घर के बारे में सबकुछ जान लेते थे. अब तक चारों शातिर हरियाणा, पंजाब और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अगनित घटनाएं की हैं. साथ ही कई संगीन धाराएं इन पर दर्ज हैं.

यह भी पढ़ेंः

शर्म से झुक जाएगा आपका सर, जानकर झांसी की रानी के…

दोबारा हुई पूछताछ में रो पड़ा दाती

बालों को झड़ने से रोकने के लिए अपनाएं ये उपाय…

आपकी त्वचा तैलीय है तो न हों परेशान, गर्मी में…

संपादनः योगेश मिश्र