Sunday , 28 April 2024

‘लुका छिपी’ में एक साथ रोमांस करते नजर आयेंगे कार्तिक और कृति सेनन

एनटी न्यूज डेस्क / मनोरंजन / अंशुल चौहान

कार्तिक आर्यन जल्द ही दिनेश विजान की फिल्म ‘लुका छिपी’ में नजर आएंगें. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म की जल्द ही शूटिंग शुरु होने वाली है. फिल्म में लीड हीरोइन कृति सेनन है. फिल्म मार्च 2019 में रिलीज होगी..

प्रशासन ने यदि बिना जांच किए परिणाम जारी किया तो भुगतेगा गंभीर परिणामः छात्र

विजान की राब्ता में आई थीं नजर

कृति सेनन इससे पहले डायरेक्टर विजान की फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत सिंह के साथ नजर आ चुकी हैं. फिल्म की कहानी मथुरा, आगरा और ग्वालियर के आसपास घूमती नजर आएगी. फिल्म में कृति का किरदार मथुरा की एक मॉडर्न लड़की का है जो दिल्ली पढने जाती है और फिर लौट कर मथुरा आती है. जबकि कार्तिक का रोल ग्वालियर में रहने लड़के का है, जो एक रिपोर्टर हैं.

मदर टेरेसा संस्था पर लगा बच्चा बेचने का संगीन आरोप

ग्वालियर के रहने वाले हैं कार्तिक

रियल लाइफ में कार्तिक ग्वालियर के रहने वाले हैं और कृति दिल्ली की. इस बात का ख्याल रखते हुए डायरेक्टर ने इन स्टार का चयन किया है. ताकि फिल्म के डायलॉग्स में लोकल लेंग्वेज का टच आ जाए क्योंकी दोनों एक्टर्स ही वहां की भाषा से वाकिफ हैं.

फर्श से अर्श तक पहुंचने वाले एक अफलातून की कहानी

लक्ष्मण उतेकर कर रहे हैं डेब्यू

लक्ष्मण उतेकर इस फिल्म से बॉलीवुड डायरेक्टिंग में अपना हाथ आजमाने वाले हैं. फिल्म कब रिलीज होगी इस सम्बन्ध में कोई खबर सामने नहीं आई है. लेकिन फिल्म मार्च 2019 में रिलीज होगी.

किसानों की कर्जमाफ़ी के साथ कर्नाटक बजट में बहुत कुछ है खास

 

यह भी पढ़े:-