Sunday , 28 April 2024

…आखिर क्यों सुशांत ने छोड़ दी अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’

एनटी न्यूज डेस्क/ मनोरंजन /अंशुुल चौहान

सुशांत सिंह राजपूत ने आखिरकार अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’ को छोड़ ही दिया. मीडिया से मिली खबरों के मुताबिक फाइनेंसर्स ने मिल पाने के कारण इस फिल्म का काम काफी समय से रुका हुआ था. अब जब फिल्म का काम शुरू होना था, तब खुद सुशांत ने ये फिल्म करने से मना कर दिया.

जानिए सुशांत ने ऐसा क्यों किया

इस फिल्म के बार बार बदलते शूटिंग शेड्यूल के डेट्स से सुशांत परेशान थे. उन्हें अपने अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम करना है, और ऐसे में ‘चंदा मामा दूर के’ के मेकर्स के साथ उनका टाइमटेबल मैच नहीं हो पाया.

जानिए देश के सर्वश्रेष्ठ जिलाधिकारी के बारे में, गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है इनका नाम

 

इस फिल्म में अंतिरक्ष यात्री की भूमिका निभाने वाले थे सुशांत

फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में अंतिरक्ष यात्री की भूमिका को लेकर सुशांत कड़ी ट्रेनिंग भी ले रहे थे. उन्होंने नासा का दौरा भी किया था और वहां अंतरिक्ष यात्री के बारे में जानकारी भी ली थी. लेकिन अब इस फिल्म में काम करने का उनका सपना मानों अधूरा रह गया है.

मोदी के मिशन में सेंध लगाकर खा गये शौचालयों के निर्माण का पैसा

संजय ने की सुशांत की तारीफ

संजय ने भी कहा कि फिल्म से एग्जिट लेने के बाद भी सुशांत और उनके बीच सबकुछ सामान्य है. उन्होंने कहा, “अंतिरक्ष और क्वांटम फिजिक्स को लेकर सुशांत काफी इंटरेस्टेड रहते हैं. वो एक परफेक्शनिस्ट हैं और जो भी काम करते हैं उसमें अपना 100 प्रतिशत देते हैं. फिर भले ही वप एक्टिंग हो या फिर निर्देशन. मुझे यकीन है कि वो एक बेहतरीन एक्टर के साथ ही अच्छे डायरेक्टर भी बनेंगे.”

इस्लामिक स्टेट के कानून को जानकार कांप जाएगी आपकी रूह

अनोखी फिल्म है ‘चंदा मामा दूर के’

फिल्म के निर्देशक संजय पूरण सिंह चौहान ने कहा, “चंदा मामा दूर के’ एक अनोखा और ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे बॉलीवुड ने अब तक नहीं देखा होगा. सुशांत ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की, लेकिन फिल्म के शेड्यूल के डेट्स में लगातार बदलाव से वो चिढ़ गए, क्योंकि उनका खुद का टाईमटेबल काफी स्ट्रिक्ट है. ऐसे में अन्य प्रोड्यूसर्स से लगातार प्रेशर के चलते उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी और मैं इस बात को समझ सकता हूं.”

हिंदी विवि भ्रष्टाचारः रिजल्ट के आने से पहले ही तय थे सेलेक्टेड कैंडिडेटों के नाम