Sunday , 28 April 2024

वीडियो : ‘प्लीज छोडो’ चिल्लाती रही छात्राएं, दबंग करते रहे पिटाई

एनटी न्यूज़ डेस्क /आगरा / अंकित सेठी 

कुछ युवाओं में अपनी शक्ति प्रदर्शन करने का बहुत शौक रहता हैं. इसके चलते वह दबंगी रुख अपना लेते हैं. ताजा मामला आगरा का हैं जहाँ कुछ दबंगी युवकों ने सरेराह एक युवक को जमकर पीटा. जबकि उसकी गलती महज इतनी थी कि वह गर्ल्स हॉस्टल अपनी मित्र से मिलने गया था.
दबंगी युवक

चिल्लाती रही  छात्राएं…

आगरा में दबंगी युवकों ने बड़ा दुस्साहस दिखाया है. मामला थाना न्यू आगरा क्षेत्र के दयालबाग एजुकेशनल इंस्टीट्यूट के गर्ल्स हॉस्टल के नजदीक का है. जहां कॉलेज की छात्रा से मिलने पहुंचे एक युवक को दबंग युवकों ने हॉस्टल के गेट पर ही बुरी तरह पीट डाला. दबंग युवक छात्राओं की मौजूदगी में युवक को लात-घूंसों से पीटते रहे.
https://youtu.be/sS1RnvTfuis
पिट रहे छात्र को बचाने के लिए छात्राएं चीखती-चिल्लाती गुहार लगाती रही. इसके बाद कहीं जा कर दबंगों का गुस्सा थमा और युवक की जान बच पाई.

जमा हुई भीड़…

घटनाक्रम के दौरान मौके पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ भी जमा रही. मारपीट के दौरान पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया. दबंगी युवक मारते हुए युवक पर लड़कीबाज़ी का आरोप लगा रहे हैं, जबकि छात्राएं स्वयं उसे बचा रही हैं.
इससे प्रतीत होता हैं कि ये युवक अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे थे.

पुलिस को किया निर्देशित…

मारपीट की ये तस्वीरें पुलिस अधिकारियों के सामने आई हैं तो प्रकरण की जांच शुरू करवा दी गई है.एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने थाना पुलिस को निर्देशित किया है कि वह हमलावर युवकों को जल्दी चिन्हित करें.