Monday , 29 April 2024

एक साथ 1001 जोड़ों के हो रहे विवाह में पधारेंगे योगी, ऐसे हैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

एनटी न्यूज़ / सोनभद्र / रंगेश सिंह

सोनभद्र में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियां जोरों पर चल रही  हैं.योगी आदित्यनाथ शनिवार को सोनभद्र में आयोजित हो रहे 1001 जोड़ों के सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंगे. इसके बाद सीएम योगी एनआरएलएम के तहत सिलाई मशीनों का वितरण करेंगे. साथ ही सीएम का पार्टी कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ बैठक का कार्यक्रम है.

सीएम योगी की सुरक्षा में इतने जवान रहेंगे तैनात

डीएम और एसपी ने सुरक्षा को लेकर पुलिस लाइन में सुरक्षा बल के साथ ब्रीफिंग की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एनएसजी भी जिले में आये हुए हैं. चार जिलों से सुरक्षा बल बुलाया गया है, चार एडिशनल एसपी, 16 डिप्टी एसपी, 15 इन्स्पेक्टर और अन्य सब इन्स्पेक्टर, एक हजार एक सौ कांस्टेबल सुरक्षा में तैनात रहेंगे. इसके लावा नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के कारण एक कम्पनी सीआरपीएफ कॉम्बिंग में लगी रहेगी.

पढ़ें- प्रशासन ने यदि बिना जांच किए परिणाम जारी किया तो भुगतेगा गंभीर परिणामः छात्र

सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए सभी सुरक्षा अधिकारियों की मीटिंग ली जा रही है

पढ़ें- छात्रों का अनशन लगातार तीसरे दिन, आरटीआई का जवाब देेने से कतरा रहा प्रशासन

इस कार्यक्रम के अलावा यहां भी जाएंगे योगी

सोनभद्र में शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम की तैयारियां लगभग पूरी कर ली गयी हैं. सीएम सुबह 10:50 बजे सोनभद्र पहुंच कर सामूहिक विवाह में शामिल होंगे. इसके बाद सिलाई मशीनों के वितरण और प्राथमिक स्कूल पटवध में स्कूली बच्चों के ड्रेस वितरण का कार्यक्रम है. साथ ही सीएम योगी जिला अस्पताल का निरीक्षण कर अधिकारियों के साथ बैठक कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे.

पढ़ें- मदर टेरेसा संस्था पर लगा बच्चा बेचने का संगीन आरोप

पढ़ें- चलती कार बनी आग का गोला, पांचों सवार ने कूदकर बचाई जान

जिले में पहले ही आ चुके हैं एनएसजी के जवान…

एसपी ने बताया कि सीएम की सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे. एसपीजी और एनएसजी पहले ही जिले में आ चुकी है. चार जिलो से फ़ोर्स बुलाई गयी है. जिसमें एएसपी, डिप्टी एसपी, इन्स्पेक्टर और सिपाही शामिल रहेंगे. इसके अलावा एक कम्पनी सीआरपीएफ भी तैनात रहेगी.

पढ़ें- पटाखा फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 24 लोगों की मौत

पढ़ें- ‘लुका छिपी’ में एक साथ रोमांस करते नजर आयेंगे कार्तिक और कृति सेनन