Monday , 29 April 2024

बीजेपी जीती, तो भारत ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा

एनटी डेस्क/दिल्ली/श्रवण शर्मा  

कांग्रेस के दिग्गज नेता शशि थरूर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चे  में हैं। तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम में उन्होने कि अगर भारतीय जनता पार्टी 2019 के लोकसभा चुनाव में जीतती है, तो इससे देश ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा।

तिरुअंनंतपुरम में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए शशि थरूर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अगर जीतती है, तो वह नया संविधान लिखेगी, जिससे यह देश पाकिस्तान बनने की राह पर प्रशस्त होगा. जहां, अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मामन नहीं किया जाता है।

 

दारा सिंह: पहलवान से रामायण के ‘हनुमान’ तक का सफर “पुण्यतिथि विशेष”

थरूर ने किया बचाव

हिंदू पाक राष्ट्र वाले विवादित बयान के बाद खुद का बचाव करते हुए शशि थरूर ने कहा कि भाजपा हिंदू राष्ट्र की चाहत नहीं रखती है तो फिर ऑन रिकॉर्ड बता दे। यदि बीजेपी इस हिंदू राष्ट्र नहीं बल्कि धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र में भरोसा करती है तो फिर बहस यही खत्म हो जानी चाहिए।

मोदी के मिशन में सेंध लगाकर खा गये शौचालयों के निर्माण का पैसा

पात्रा का पलटवार

पात्रा ने लिखा, “थरूर कहते हैं कि अगर बीजेपी 2019 में फिर सत्ता में आती है तो भारत हिंदू-पाकिस्तान बन जाएगा! बेशर्म कांग्रेस भारत को नीचा दिखाने और हिंदुओं को बदनाम करने का कोई भी मौका नहीं गंवाती है. ‘हिंदू आतंकवादियों’ से लेकर ‘हिंदू-पाकिस्तान’ तक…कांग्रेस की पाकिस्तान को खुश करने की नीतियों का जवाब नहीं!”

खबरें यहाँ  भी

आखिर क्यों सुशांत ने छोड़ दी अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट ‘चंदा मामा दूर के’

बीजेपी विधायक के प्रयास से प्रजापति समाज को मिला सीएम योगी का साथ, हुआ ‘माटी कला बोर्ड’ का गठन

‘या तो मैं लहराते तिरंगे के पीछे आऊंगा या तिरंगे में लिपटा हुआ आऊंगा’ “विक्रम बत्रा”

पाकिस्तान के नवाज शरीफ को 10 साल, बेटी मरियम को 7 साल की सजा