Monday , 29 April 2024

…आखिर क्यों नहीं हो पा रही करण जौहर की ‘शुद्धि’

एनटी न्यूज डेस्क/ मुम्बई/ अंशुल चौहान

करण जौहर की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘शुद्धि’ अभी तक नहीं बन पाई है.  लेकिन फिल्म की चर्चा हर दो साल में शुरू ज़रूर हो जाती है. फिल्म की चर्चा आखिरी बार हुई जब सलमान खान ने ये फिल्म छोड़कर वरूण धवन को सौंप दी। फिर माना गया कि सलमान ही ये फिल्म करेंगे। फिर फिल्म की चर्चा ठप। अब, एक बार फिर, शुद्धि की चर्चा रणवीर सिंह के साथ शुरू हुई है ।

करण ‘शुद्धि’ के लिए क्यों नहीं…

गौरतलब है कि जिस दिन से करण जौहर की ‘शुद्धि’ एलान किया गया  है उस दिन से चर्चा में है। कभी फिल्म बनती है और कभी नहीं बनती है। अब तो फिल्म की किस्मत ऐसी हो चुकी है कि करण जौहर अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में बात ही नहीं करना चाहते हैं।

वीडियोः देखें कैसे की गई थी सर्जिकल स्ट्राइक, दुश्मन हो गए थे नेस्तानाबूत


अलकायदा ने दी ट्रेन उड़ाने की धमकी, दिल्ली के कई स्टेशनों पर हाई अलर्ट जारी

कई बार बदल चुकी है स्क्रिप्ट

करण का ड्रीम शुद्धि करण जौहर का ड्रीम प्रोजेक्ट है लेकिन अब वो फिल्म की स्क्रिप्ट बदल बदल कर थक चुके हैं। और इसलिए फिल्म का काम बंद कर दिया गया है। और ये प्रोजेक्ट लगभग पूरे बॉलीवुड के पास घूम चुका है।

12 बीघे जमीन और निजी स्वार्थ के लिए तिहरे हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता

रिलीज न हो पाने के कारण

  • पहले फिल्म के लिए ऋतिक रोशन साइन हुए और उन्होंने अपनी डेट्स करण को दे दी। लेकिन फिर उन्होंने तबीयत और डेट्स का वास्ता देते हुए फिल्म से किनारा कर लिया।
  • जब सलमान ने ये फिल्म साइन की तो सबको लगा कि फिल्म वापस ट्रैक पर आ गई। फैन्स भी दिलचस्पी लेने लगे। लेकिन फिर सलमान ने फिल्म डाल दी वरूण धवन की झोली में।

मोदी के कार्यक्रम से पहले योगी के गढ़ की खुल गई पोल

  • थोड़े ही समय बाद अजय देवगन ने अटैक किया शिवाय के साथ। उन्होंने शिवाय का टीज़र रिलीज़ किया और फिल्म का लुक बिल्कुल शुद्धि जैसा ही था। फिल्म असल में कैसी थी किसी को नहीं पता था लेकिन करण चौंक गए।
  • इससे पहले दीपिका पादुकोण को फिल्म ऑफर की गई लेकिन उन्होंने हां करने के बाद भंसाली की राम लीला साइन कर ली, रणवीर सिंह के साथ।

यह भी पढ़े

एक ही टॉपिक पर बनी हैं ये दो फिल्में, देखते हैं किसमें कितना है दम!

जानिए संजय दत्त ने क्यों कहा कि उनकी रगों में दौड़ रहा है मुस्लिम खून

बालों को झड़ने से रोकने के लिए अपनाएं ये उपाय…