Monday , 29 April 2024

आज संजय दत्त की जिंदगी के कई राजों से उठ जाएगा पर्दा

एनटी न्यूज डेस्क / मुम्बई / अंशुल चौहान

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी ‘संजू’ आज रिलीज हो रही है. यह फिल्म संजय दत्त की बायोग्राफी है. इस फिल्म में संजय का किरदार रनबीर कपूर ने निभाया है.  रिलीज से पहले ही ये इस साल की सबसे चर्चित फिल्म बनी हुई है. अब देखना है कि दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

संजय दत्त का खुद का जीवन इतने उतार-चढ़ाव और विवाद से भरा है कि “संजू” को लेकर फिल्म प्रशंसकों में एक स्वाभाविक सा उत्साह बन गया है. फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दत्त की मुख्य भूमिका निभाई है.

वायरल वीडियोः ग्राम प्रधान की खुलेआम गुंडागर्दी, महिला पर चटकाई लाठी

रनबीर ने निभाया मजबूत किरदार

फिल्म के लिए रणबीर की जमकर तारीफ़ हो रही है.क्योंकि उन्होंने संजू के किरदार के लिए खुद को इसमें ढाल लिया. संजू में उनका लुक इस बात की गवाही भी देते नजर आता है.इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की असल जिंदगी से प्रेरित कई लुक्स में नजर आ रहे हैं। अब तक सामने आए लुक्स में वे हूबहू संजय दत्त की कॉपी लग रहे हैं। स्क्रीन पर संजय दत्त की इतनी शानदार नकल देखना दिलचस्प होगा।

यहां ऑटो चलाते हैं नाबालिग, 3 की जगह बैठाते हैं 8 सवारी

ये सितारे भी नजर आएंगे

बताते चलें कि फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा- परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, विक्की कौशल जैसे सितारे भी फिल्म में नजर आएंगे.

पहले मोबाइल छीना फिर गोली मारकर भाग गए लेकिन ज्यादा दिन बच न पाए

फिल्म बना सकती है बड़ा रिकॉर्ड-

ये फिल्म करीब 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है. रिपोर्ट्स है कि एडवांस बुकिंग के मामले में ये फिल्म इस साल का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बनाने की ओर है.फिल्म लगभग 100 करोड़ के बजट पर बनी है.. लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ की कमाई करनी होगी। फिल्म के क्रेज को देखते हुए फिलहाल यह पॉसिबल लगता है।

मोदी के कार्यक्रम से पहले योगी के गढ़ की खुल गई पोल

खुलेंगे कई राज

संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म उनकी लाइफ से जुड़े कुछ ऐसे राज खोलने वाली है जो ऑडिएंस को चौंका देंगे। संजू बाबा की जिंदगी का बड़ा हिस्सा कॉन्ट्रोवर्सी में ही बीता है। वहीं इन कॉन्ट्रोवर्सीज का आधा सच ही लोगों को पता है। संजू के साइड से ये स्टोरी आपको रोंगटे खड़े कर देगी। इसकी झलक फिल्म के ट्रेलर में दिखाई जा चुकी है। संजय दत्त की कॉन्ट्रोवर्शियल कहानी में तड़का लगा है राजकुमार हिरानी ने ब्लॉकबस्टर स्टाइल का.. बस फिल्म सुपर-डुपर हिट होने के कोई नहीं रोक सकता है।

यह भी पढ़ें:

जानिए संजय दत्त ने क्यों कहा कि उनकी रगों में दौड़ रहा है मुस्लिम खून

वायरल वीडियोः ग्राम प्रधान की खुलेआम गुंडागर्दी, महिला पर चटकाई लाठी

ह्रदय रोगियों की जान पर आफत, दवा दुकानों पर नहीं मिल रही ये दवा

बालों को झड़ने से रोकने के लिए अपनाएं ये उपाय…

वीडियोः देखें कैसे की गई थी सर्जिकल स्ट्राइक, दुश्मन हो गए थे नेस्तानाबूत